Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th February Written Update In Hindi - Telly Site

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th February Written Update In Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th February Written Update In Hindi: TellySite



ईशान सावी से विनती करता है कि रीवा को तैयार होने में उसकी सहायता करने की अनुमति दें, जबकि वह मेहमानों की सेवा के लिए नीचे जाता है। सावी का दावा है कि वह रीवा को परेशान नहीं करेगी और वह सब कुछ संभाल लेगी। रीवा चेतावनी देती है कि अगर वह समय पर नहीं जाती है तो ईशान परेशान हो जाएगा। ईशान चला जाता है। जबकि सावी को अभी भी ईशान की पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया जाता है, दुर्वा के दोस्त रिसेप्शन के पास रुकते हैं और पूछते हैं कि वे उस पर इतना पैसा क्यों खर्च कर रहे हैं। दुर्वा का दावा है कि वे सही हैं। एक मंत्री और उसकी पत्नी, जो सुरेखा की बचपन की परिचित होती है, का ईशान स्वागत करता है। ईशान सुरेखा से अपने कमरे का दरवाजा खोलने के लिए कहता है क्योंकि वह उस पर दस्तक देता है।

बेरहमी से, रीवा सावी की सहायता करने की कोशिश करती है। उसे सावी रुकने के लिए कहता है। रीवा का दावा है कि हालाँकि जब ईशान उसकी सहायता कर रहा था तब वह ठीक थी, लेकिन अब वह कठिनाइयों का सामना कर रही है। सावी का दावा है कि रीवा जबरदस्ती उसकी सहायता कर रही है और ईशान वास्तव में उसकी सहायता कर रहा था। रीवा पूछती है कि सावी अन्य लोगों को क्यों परेशान कर रही है, और उसे पता चलता है कि सुरेखा सावी के कारण घटनाओं को याद कर रही है। वह टिप्पणी करती है कि उसे इस बात पर विचार करना चाहिए कि अगर उसकी माँ किसी कार्यक्रम से चूक जाती है तो एक बच्चा कैसा महसूस करेगा। सावी सुरेखा को सुनने के लिए कहती है क्योंकि वह अपने कमरे में जाती है। तेजी से क्रोधित होती सुरेखा पूछती है कि क्या वह उसे और अपमानित करना चाहती है।

मंत्री यशवंत से पूछता है कि ईशान और उसकी पत्नी कहाँ हैं? यशवंत कहता है कि उसकी बहू तैयारी कर रही है। मंत्री तब सुरेखा के ठिकाने के बारे में पूछताछ करता है। यशवंत निशी से मंत्री की देखभाल करने की विनती करता है और उसके आने की घोषणा करता है। ईशान यशवंत को एक तरफ खींचता है और उसे बताता है कि सुरेखा ने जश्न में शामिल नहीं होने का फैसला क्यों किया है। क्रोधित, यशवंत घोषणा करता है कि वह समारोह में सुरेखा को शामिल करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा। ईशान सुरेखा को मनाने के प्रयास में रीवा से बात करने पर विचार करता है। जब उससे पूछा गया कि उसकी पत्नी कहाँ है, तो वह जवाब देता है कि वह उनसे मिलने के लिए तैयार हो रही है। रीवा प्रवेश करती है। उसके दोस्त उसे उपहार देते हैं और उसे ईशान की पत्नी बनने पर बधाई देते हैं। भोसले और रीवा शर्मिंदा हो जाते हैं।

शिखा इस अप्रिय परिस्थिति से निपटेंगी। अभिवादन करता है और ईशान की पत्नी सावी का परिचय कराता है। हालांकि ईशान की शादी वास्तव में रीवा से नहीं बल्कि सावी से हुई है, प्रोफेसर परांजपे का दावा है कि यह परिदृश्य अजीब है। रीवा को और भी शर्म आती है जब मेहमान उसके उपहार चुरा लेते हैं और उन्हें सावी को देते हैं। कैफे का एक अभिमानी संरक्षक, लोखंडे, निशी का एक दोस्त है जो अपने परिवार के साथ प्रवेश करता है। निशी गर्मजोशी से उसका स्वागत करती है। जब लोखंडे और उनकी पत्नी सावी और ईशान को मंच पर देखते हैं, तो उन्हें आश्चर्य होता है कि एक कैफे सर्वर ईशान के साथ क्या कर रहा है। मंत्री और उनकी पत्नी फिर से यशवंत से सुरेखा के बारे में सवाल करते हैं।

यशवंत माइक लेते हुए अपने मेहमानों को अपना नया डी. आई. एल. सावी भेंट करते हैं। यह सुनकर सुरेखा और भी क्रोधित हो जाती है। यशवंत अपने भाषण के साथ आगे बढ़ते हुए दर्शकों से एक नई जोड़ी के स्वागत में ताली बजाने का आग्रह करते हैं। वह सावी और ईशान को एक साथ केक काटकर अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करता है। ईशान का दावा है कि उन्हें सुरेखा की अनुपस्थिति में जश्न मनाने का मन नहीं करता है। यशवंत कहता है कि उसे और सावी को चुपचाप केक काटना चाहिए क्योंकि यह उसकी गलती थी, उसकी पत्नी हमेशा सुरेखा को परेशान करती है, और वह इस जगह पर कोई और नाटक नहीं चाहता। माइक लेते हुए, सावी घोषणा करती है कि वह सुरेखा के बिना केक नहीं काटेगी।

0 Comments

Technology

Type and hit Enter to search

Close