Bhagya Lakshmi 23rd February Written Update In Hindi - Telly Site

Bhagya Lakshmi 23rd February Written Update In Hindi

Bhagya Lakshmi 23rd February Written Update In Hindi: TellySite


एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी के यह कहने से होती है कि उसे नहीं पता कि वह शहर जाएगी या नहीं। शालू लक्ष्मी को मना करने के लिए कहती है और उसे बताती है कि आपको वही दर्द और सभी चीजें याद रहेंगी। दादी कहती है कि पारो को उसकी ज़रूरत है। शालू कहती है कि रोहन भी यहाँ अकेला है। वह कहती है कि दी उन सभी चीजों को याद रखेगी जो उसे दर्द देंगी। लक्ष्मी देख रही है। शालू कहती है कि आप अपनी नियति जानते हैं जो आपसे 2 कदम आगे है और बाबा जी ने हमेशा आपको दर्द दिया है। वह उसे वहाँ नहीं जाने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है कि अगर मैं वहाँ जाऊंगी तो स्कूल का नाम मशहूर हो जाएगा, और बच्चों को इस कार्यक्रम से लाभ होगा। शालू कहती है कि तुम दूसरों के बारे में सोच रहे हो, लेकिन वहाँ जाने पर तुम्हें दर्द होगा। लक्ष्मी स्कूल आती है। प्रिंसिपल पूछती है कि क्या वह कल जा रही है। लक्ष्मी कहती है कि वह चली जाएगी। प्रधानाचार्य ने ऋषि को फोन किया और कहा कि शिक्षक कल आ रहे हैं। ऋषि कहता है कि मैं हवाई अड्डे पर जाऊंगा और उसे ले जाऊंगा। वह पूछता है कि क्या रोहन आपको या किसी और को परेशान कर रहा है। प्रधानाचार्य ने कहा, नहीं। ऋषि कहते हैं कि रोहन की एक बहन है। पार्वती कहती है कि वह लक्ष्मी की शिक्षिका की बेटी है और रिश्ते बनाना और उन्हें पूरा करना जानती है। वह कहती है कि एक बार जब आप उससे मिलेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि सारा गाँव उसकी प्रशंसा क्यों करता है, वह उन सभी के लिए एक परी है, और वह हमेशा दूसरों की खुशी के बारे में सोचती है न कि अपनी। वह कहती है कि अगर आपको कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी चाहिए तो लक्ष्मी की शिक्षिका आपको बताएगी। वह कहती है कि मुझे उम्मीद है कि हमारा जुड़ाव लंबा चलेगा। ऋषि कहते हैं कि वह स्कूल और गाँव की भी मदद करेंगे। फोन बंद करने के बाद लक्ष्मी ने कहा कि आपने मेरी बहुत प्रशंसा की। प्रधानाचार्य कहते हैं कि आप इसके लायक हैं। वह कहती है कि मिस्टर ओबेरॉय हवाई अड्डे से आपको लेने आएंगे।

रोहन उस कपड़े को दिखाता है जिसे पारो ने उसके हाथ से बांधा था। शालू कहती है कि वे भाई-बहन हैं। दादी अंदर जाती है। रोहन अपने परिवार को यह बताने के लिए सोचता है कि उसकी एक बहन है। वह पारो से पूछता है कि क्या उसके पास कार्ड हैं क्योंकि वह घर बनाना चाहता है, जैसा कि पिताजी बनाते थे लेकिन वह उसे कभी हरा नहीं सकता। पारो कहता है कि हम एक साथ पिताजी को हरा देंगे। लक्ष्मी वहाँ आती है और खिड़की बंद कर देती है क्योंकि घर टूट सकता है। वह कहती है कि कल हम शहर जा रहे हैं। रोहन उनसे पूछता है कि मैं कैसे रहूंगा। शालू कहती है कि तब तक तुम मेरे साथ रहोगी, और मानसी कहती है और तुम आइसक्रीम का आनंद लेोगी और खाओगी। लक्ष्मी कहती है कि हम जल्द ही वापस आ जाएंगे। पारो खुश हो जाता है और रोहन के साथ खेलता है। लक्ष्मी व्यवस्था करने जाती है।

नीलम कहती है कि कल हमें गुरुद्वारा जाना है। उसके दोस्त ने आने से इनकार कर दिया। करिश्मा पूछती है कि तुम अकेले कैसे जाओगे। अनुष्का कहती है कि मैं मम्मी के साथ जाऊंगी। रोहन पारो के दोस्तों से दुखी न होने के लिए कहता है और कहता है कि पारो जल्द ही वापस आ जाएगा और कहता है कि जब तक वह नहीं आती, उसका भाई यहाँ है। पारो कहती है कि अगले साल, आप पिंकी, जीत और उसकी तरह जा सकते हैं। रोहन उन्हें सामूहिक रूप से गले लगाने के लिए कहता है। लक्ष्मी वहाँ आती है और कहती है कि आप लोग रोहन के घर जा सकते हैं। रोहन उसे गले लगाता है और कहता है कि वह उसे बहुत पसंद करता है। लक्ष्मी भावुक हो जाती है और कहती है कि उसे ऐसा लगता है जैसे वह उसका बेटा है। रोहन कहता है कि मैं केवल तुम्हारा बेटा हूं और उसे गले लगाता है।

आयुष ऋषि से पूछता है कि क्या रोहन खुश है। ऋषि कहते हैं कि वह बहुत खुश हैं। आयुष का कहना है कि अब तक जब भी कोई लक्ष्मी भाबी का नाम लेता है तो आप प्रभावित होते हैं। ऋषि कहता है कि मुझे कल समझ नहीं आ रहा है कि मैं लक्ष्मी के शिक्षक से मिलने हवाई अड्डे जा रहा हूँ और कहता है कि कल सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। आयुष पूछता है क्या? ऋषि कहते हैं कि मुझे लगता है कि लक्ष्मी मेरे पास है। पारो लक्ष्मी के पैर छूता है। पारो का कहना है कि बेटियाँ उनके पैर नहीं छूती हैं। रोहन ने लक्ष्मी, शालू और दादी के पैर छुए। पारो पूछता है कि तुमने उनके पैर क्यों छुए। वह कहता है कि लक्ष्मी के गुरु जा रहे हैं। पारो कहता है कि तुम मेरे पैर भी छूओगे। रोहन कहता है कि तुम मुझसे छोटी हो। लक्ष्मी रोहन और पारो के हाथों पर पवित्र धागा बांधती है।

ऋषि नीलम के पास आता है और रोहन को बताता है कि वह खुश है और वह आपको बाद में फोन करेगा और कॉल समाप्त कर देगा। करिश्मा पूछती है कि क्या किसी और ने कॉल काट दी है। ऋषि का कहना है कि उन्होंने केवल कॉल खत्म की। वह कहता है कि वह खुश है क्योंकि उसे अपनी बहन लक्ष्मी के शिक्षक की बेटी पारो में मिली है। करिश्मा ने इसे गर्व से कहने के लिए ऋषि को डांटा और पूछा कि वह कैसे भूल सकते हैं कि उन्होंने उस अनपढ़ और अशुभ लक्ष्मी के कारण इतना कुछ झेला था। नीलम कहती है कि वह चिंतित है कि रोहन अब तक कभी अकेला नहीं रहा है। अनुष्का कहती हैं कि पिछले साल वह पिकनिक के लिए गए थे। नीलम कहती है लेकिन वह शाम को आया। करिश्मा ऋषि को डांटती है। दादी परेशान हो जाती है और ऋषि से रोहन के लिए उड़ान भरने के लिए एक आसमान देने के लिए कहती है।

बस में, पारो लक्ष्मी से शहर आते ही यातायात के बारे में पूछता है, और फिर पूछता है कि क्या उसके पिता यहाँ हैं। वह कहती है कि रोहन के पिता अच्छे हैं, अगर उनके जैसे पिता होते, तो वह उन्हें कभी नहीं छोड़ते और वह उनके बिना नहीं रहती। लक्ष्मी पारो से पूछती है कि क्या मैं तुमसे प्यार नहीं करती और तुम्हारी परवाह नहीं करती। पारो का कहना है कि आप एक अच्छी मां हैं, लेकिन एक बच्चे को अपने माता-पिता दोनों की जरूरत होती है और इसलिए भगवान ने उनकी जोड़ी बनाई। वह कहती है कि तुम वास्तव में एक अच्छी माँ हो और माफी मांगती है, यह पूछते हुए कि क्या वह दुखी है। लक्ष्मी ने कहा, नहीं। रोहन ऋषि को फोन करता है और उन्हें बताता है कि पारो की माँ उसकी अपनी माँ की तरह उसकी देखभाल करती है, और कहता है कि अब वह अकेला है। ऋषि पूछते हैं कि क्या मैं आकर आपको ले जाऊंगा। रोहन ने कहा, नहीं। दादी कहती हैं कि वे जल्द ही आएंगे। लक्ष्मी ऋषि के बारे में सोचती है। ऋषि भी लक्ष्मी के बारे में सोचते हैं।

0 Comments

Technology

Type and hit Enter to search

Close