Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th February Written Update In Hindi: अभिरा को अरमान बचाता है। - Telly Site

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th February Written Update In Hindi: अभिरा को अरमान बचाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th February Written Update In Hindi: TellySite


एपिसोड की शुरुआत युवराज द्वारा अभिरा से संबंधित मंगसूत्र चुराने के साथ होती है। दौड़ते हुए, वह उसे एक नाक का घूंसा देती है। वह जवाब देता है, "सस्ती गोली, लैला मजनू को प्रताड़ित नहीं करती; वह उसे इस दुनिया की यातनाओं से बचाती है।" उसका दुपट्टा एक झाड़ी में जमा हो जाता है। वह हिलती है। अरमान को रूही मंगलसूत्र दिखाती है। इसे उठाते हुए, वह घोषणा करता है कि यह अभिरा का मंगलसूत्र है। अब हम उसे कहाँ पा सकते हैं, वह पूछती है? वह झाड़ी में उलझे गुलाबी रंग के दुपट्टे को देखता है। अभिरा चक्कर लगाता है और गिरता है। युवराज ने मुस्कुराते हुए उसे पकड़ लिया। वह कहता है, "मुझे शांति मिली, भागना बंद करो, और अब हम शादी कर रहे हैं।" वह कहता है, "तुम मेरे हो जाओगे", और सिंदूर का डिब्बा लेता है। अरमान उसे एक छलांग से रोकता है। वह युवराज को हरा देता है। अरमान के हाथ से गिरने के बाद सिंदूर अभिरा के बालों पर गिर जाता है।

रूही देखता है। क्या आपके पास कोई और काम नहीं है? कहीं भी आ जाओ। आपने एक बार फिर मेरी शादी बर्बाद कर दी। युवराज पूछता है, "आज तुम बच नहीं पाओगे।" मुझे आज तुम्हें बहुत अच्छी तरह से हराना है, अरमान कहता है। वे लड़ते हैं। अभिरा को युवराज ने पकड़ लिया। रूही उसे मारता है और अभिरा को छोड़ने के लिए विनती करता है। अभिरा पूछती है, आपकी हिम्मत कैसे हुई अरमान को छूने की? आपने अरमान की माँ और मेरे साथ जो किया, उसके कारण आपको अभी बचाया नहीं जा सकता है। युवराज उसे मारना शुरू कर देता है। अरमान उसके चेहरे पर प्रहार करता है। युवराज चिल्लाता है, "काफी हो गया", और बंदूक दिखाता है। वह खिलखिलाता है।

मैं अपने बारे में बात नहीं कर रहा हूँ, अभिरा; युवराज कहते हैं कि हमारी कहानी अब अविस्मरणीय हो जाएगी। अभिरा इस समय जीवित रहने में असमर्थ है। नहीं, युवराज अरमान से कहता है। युवराज कहता है, "अब तुम मर जाओगे।" मुझे अपना अंतिम अलविदा कहने दें। क्षमा करें, प्रिय। मुझे क्या करना चाहिए? अगर आपने मुझे स्वीकार कर लिया होता तो ऐसा नहीं होता। आपने अरमान को स्वीकार कर लिया; मुझे संदेह है कि वह आपसे प्यार करता है। अब, मर जाओ और ससुमा को देखने जाओ। अरमान को याद है कि युवराज ने अक्षू को गोली मारी थी। वह अभिरा से आगे बढ़ता है। गोली की आवाज उन्हें सुनाई देती है। वे एक-दूसरे की जाँच करते हैं और चिंता करते हैं। युवराज को कानून प्रवर्तन द्वारा गोली मार दी जाती है। वह पकड़ा जाता है। उसे माधव थप्पड़ मार देता है। युवराज को फटकारने के बाद, वह उसे ले जाता है। युवराज अभिरा को एक झलक देता है। धन्यवाद अरमान, अभिरा।

उसे अरमान से फटकार मिलती है। उनका दावा है कि हालांकि मैंने आपसे बार-बार पूछताछ की, लेकिन आपने मुझे सूचित नहीं करने का फैसला किया। आपने मोर्स कोड के माध्यम से पिताजी को बताया, तो आप क्या करेंगे अगर वे उस भाषा को नहीं जानते? अभिरा रोती है। रूही कहती है, काफी हो गया। वह उसे चिंता न करने के लिए कहता है, हम यहाँ मदद करने के लिए नहीं हैं, वह अपनी कठिनाइयों को संभाल सकती है, और उसे किसी की सहायता की आवश्यकता नहीं है। माँ और सभी की सुरक्षा के लिए, रूही का दावा है कि वह चुप रही। उसके अनुसार, युवराज उसे गोली मारने का इरादा रखता था। चारू से पूछा जाता है कि वह क्या सोच रही है। चारू अभिरा से बात करती है। देव ने सोचा कि वह कार्यस्थल पर क्यों नहीं आई? वह चुप रहती है। वह कहता है, "मेरा विश्वास कीजिए, आप अपनी चिंता मेरे साथ साझा कर सकते हैं।" वह मुस्कुरा देती है।
जल्दी जाने के लिए आपका स्वागत है, वे कहते हैं। नहीं, धन्यवाद, वह जवाब देती है। ठीक है, चलो मामले की जानकारी को एक बार देखते हैं, वे कहते हैं। दादी उन्हें देखते हैं जब वह कैफे में जाते हैं। वह चारू को फोन करती है।

क्या आप वहाँ हैं? वह कहती है कि मैं आपके कॉलेज के कैफे से समोसे लेना चाहती हूं। हां, चारू जवाब देती है, मैं इसे लाऊंगी। वह सोचती है कि उसने क्यों फोन किया, क्या उसने मुझे देखा और क्या वह अभी भी जीवित है। देव कहते हैं, "आप तनाव में लग रहे हैं।" वह कहती है, मैं ठीक हूँ।

अभिरा को अरमान ऑटोमोबाइल में बैठा देता है। उन्हें देखकर रूही दुखी हो जाती है। डेयर अभिनय करता है... वे अपने घर आते हैं। अभिरा लड़खड़ाती है। उसे अरमान ने पकड़ रखा है। मैं ठीक हूँ, अभिरा जवाब देती है। वह रूही द्वारा ले ली जाती है। अरमान कहता है, "चिंता मत करो, हम दादी को तुम्हारे नशे के नाटक के बारे में बताएंगे।" दादी उन्हें बार-बार दरवाजे पर रोकती है। "अरमान, यह लड़की मेरे सम्मान के योग्य नहीं है", वह टिप्पणी करती है। नहीं, अरमान जवाब देता है। वह दावा करती है कि जब मैंने तुमसे उसे न लेने के लिए कहा, तो तुम उसे घर ले आए। जब माधव आता है, तो वह अभिरा से कहता है कि उसे यहाँ रहने का पूरा अधिकार है क्योंकि उसने जो कुछ भी किया वह विद्या को बचाने के लिए था।
वह कहता है कि उसे आमंत्रित किया गया है। अभिरा सिर हिलाती है। वह दावा करता है कि अभिरा असली है, कि वह आपको बहुत महत्व देती है, कि वह प्रवेश नहीं करेगी, कि उसने हमारे पीछा करने से बचने के लिए सुबह-सुबह नाटक किया, और कि युवराज ने विद्या को मारने की धमकी दी थी। सब अचंभित हो जाते हैं। माधव का दावा है कि अभिरा ने उससे गुप्त रूप से शादी करने और विद्या को खुश करने के लिए उसका जीवन बर्बाद करने की योजना बनाई।

0 Comments

Technology

Type and hit Enter to search

Close